Sexy Kavita and Mix WhatsApp Jokes

Sexy kavita, non veg WhatsApp jokes, chut, fati, bra, biwi, husband and wife, pati patni nonveg jokes


Sexy कविता👙
👨 - मोहिनी आओ खेलेंगे,
👩 - नहीं आप हमको पेलेंगे
👨 - ये तो प्यार की कसौटी है,
👩 - नही मेरी चूत बहुत छोटी है,
👨 - देख तेरे लिए इस दिल मे कितना प्यार भरा है,
👩 - नहीं मुझे पता है आपका बहुत देर से खङा है,
👨 - देख ये तेरा हुस्न और निखार देगा
👩 - जी नही ये मेरी चूत और गांड दोनो फाङ देगा.
....../ / /'''''\\
      / / / ⌣ ⌣|\
      \_/    .. /
    _'  `-.   /          / /''''\\
   /       \|           / / _  _|\
  /          \         /  /)  _' |\.
 ;            |      _/-')\   - /' \
 |     |      | _.-'      ` -'(  |
 `    `\   •/      _,       )/  \
  `\     \     \   \-'.     .   .  \
  :  \     |   |\   \ |     \   \  \
  `. `\    \ /  \   ;'     •)  •) \
   |    \.  `"-._\  \`.__.'__.'  \
   |      "-.__   \  \     /      \  \
   )         / ,\_./'  \  /         \  \
  .'         | .'   <//::\           \ `,__
 /         #'|    </ ||\             |/--\\\
|        \#.-\      `' \
|         )_.-`\        \
|         |(    `\       |
 \        | |    | \      \
  \       | '    |   \      \
Poem by a prostitute :

मैं आई शहर मे लोगों ने मुझे घूरा,

Bra खोल मेरा दूध पी गए पूरा,

रामू चाचा आए और मेरा दाम बोल दिया,

कुछ कहूं उसके पहले मेरा नाङा खोल दिया,

उनकी हरकत बहुत अच्छी थी,

अगले ही पल उनके हाथ मे मेरी कच्छी थी,

Bed पे चादर रंग बिरंगी थी,

 कुछ ही पलों में मैं पूरी नंगी थी,

उनके पास ना i-pill ना निरोध था,

मेरे मन में बस इसी बात का विरोध था,

मैं डरती रही और करती रही,

चुदने से पहले जितना खिल खिला रही थी

Bed पे उतना ही मैं चिल्ला रही थी,

लं़ड उनका मेरी चूत की वादियों मे खो गया.

अब नीचे देखिए आपका भी खङा हो गया!



Dhishkyaaaoon..!

                    (  ' )
                  /     /
                /      /
              /      /
            /      /
          /      /
('.')   /      /
<\"\(     )  )
  _/\_
भाई अगर इस काम से फुरसत मिल जाए

       /  /l    (
  . c(,,,)        )
 :         l     /
           |   /  

  तो dettol से हाथ धो कर 1-2 msg कर दिया करो


😄शादी हुई,

खूब मिठाई बँटी

पहला बच्चा हुआ,

खूब मिठाई बँटी

दूसरा बच्चा हुआ

मिठाई बँटी
                           

5 साल बाद,
बच्चों का admission करवाने गया,
Fees 2 लाख+donation 1.5 लाख


आदमी घर आकर खूब रोया, तो-

बीवी बोली : जानू मेरी फटी थी तो खूब मिठाई बँटी, खुद की फटी तो रोना आ गया!!!!


हँसो मत, send करो दूसरों को.
Market मे नया Launch हुआ है