Biwi ki variety

बीवियों की वेरायिटी

आलसी बीवी- आज सारे कपड़े मत उतारो, ऐसे ही साड़ी उठा कर कर लो !

गुस्सैल बीवी- मेरे मुंह में न छोड़ना… नहीं तो काट लूँगी…

मजाकिया बीवी- जब मैं कॉलेज में थी तो मेरा बॉयफ्रेंड 4-5 बार कर लेता था..

कन्फ्यूज्ड बीवी- चलो आज कर लो पीछे से… नहीं नही.न रहने ही दो… दर्द होगा.. आगे से ही करो…

मतलबी बीवी- मेरा हो गया… मैं तो सो रही हूँ…

शक्की बीवी- आज तुम ठीक से नहीं कर रहे… कहीं बाहर कर के आये हो क्या?

चुदाई की भूखी बीवी- अब दोबारा कितनी देर लगेगी तैयार होने में? इस बार डोग्गी स्टाइल में करेंगे..

अय्याश बीबी : दोनों बौबौ के बीच मे लन्ड कौन तेरा बाप लगाएगा क्या

नखराली बीवी : थोडा आगे से करो थोडा पीछे से करो थोडी देर मुँह मे दो तो पति गुस्से से बोलता है मेरे पास एक लन्ड है चार पांच नही

मोटी बीवी : डार्लिग लन्ड डालो ना ऊगँली क्यों डाल रहे हो ।

दुबली बीवी : धीरे धीरे करो मेरी गान्ड फट जाएगी ।

उतावली बीवी : फटाफट पहले मेरी गान्ड मारो ,खाना बाद मे खाना, मुझे बहुत नींद आ रही है