Nonveg jokes on premi and premika

कॉलेज में लड़कियां, "जब हम आपस में गंदी-

गंदी बाते करते हैं, तो लड़को के कान खड़े

हो जाते हैं ना?"

पप्पू दोस्तों के साथ, "अच्छा तो तुम लोग उसे कान कहते हो?"


------------------------------


प्रेमी: यह तुम्हारी टांगो के बीच में क्या है?

प्रेमिका: कुछ नहीं बस एक लकीर है! और यह

तुम्हरी टांगो के बीच में क्या है?

प्रेमी: यह उसी लकीर का फ़कीर है !

------------------------------


घोर कलयुग:

प्रेमी: क्या मैं तुम्हारी ब्रा में हाथ डाल

सकता हूँ!

प्रेमिका: क्यों कुत्ते, कमीने, हरामजादे;

मेरी पेंटी में कोई सांप बैठा है क्या?


------------------------------


प्रेमी: वोह कौन सी जगह है जहाँ मर्द और औरत

दोनों के बाल घुंगराले होते है:

प्रेमिका: छी, कितना गन्दा सोचते हो?

प्रेमी: गन्दा तुम सोचती हो वो, जगह है

अफ्रीका!


------------------------------


प्रेमी: अगर मैं ब्रा होता तो हर वक़्त तुमसे

लिपटा रहता!

प्रेमिका: अगर तुम ब्रा होते तो मैं किसी और

से प्यार कर रही होती और तुम खिड़की पर टंगे होते!


------------------------------


प्रेमिका: काश में किसी कार के नीचे आ

जाऊ तो मुझे 2 महीने स्कूल नहीं जाना पड़ेगा!

प्रेमी: एक बार मेरे नीचे आ जाओ तो 9 महीने

स्कूल नहीं जाना पड़ेगा!


------------------------------


प्रेमी प्रेमिका के गुप्त अंग पर हाथ रखता है!

प्रेमिका गुस्से में: हाथ हटाओ यह नर्क है!

प्रेमी: अपना गुप्त अंग निकाल कर प्रेमिका के

हाथ में देकर बोला यह पापी है इसे नर्क में डाल दो!